माननीय PM Modi की जन्मदिन पर बड़े -बड़े नेताओ ने खूब सारी बधाईया दी। 

फारूक अब्दुल्ला

नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके लंबे जीवन की कामना की है।

योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा- मां भारती के परम उपासक, नए भारत के शिल्पकार, विकसित भारत के स्वप्नद्रष्टा, एक भारत-श्रेष्ठ भारत के प्रति संकल्पित, विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय राजनेता, देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई!

Rahul Gandhi

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पीएम मोदी जन्मदिन पर बधाई दी है।

नितिन गडकरी

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि आप स्वस्थ और दीर्घायु रहें। आपके नेतृत्व में देश से भय, भूख और भ्रष्टाचार पूरी तरह समाप्त हो और हम पुनः विश्व गुरु का स्थान प्राप्त करें, यही शुभकामनाएं हैं।

जगदीप धनखड़

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि आपके दूरदर्शी नेतृत्व ने भारत को अभूतपूर्व प्रगति और युगांतरकारी परिवर्तन की ओर अग्रसर किया है। ईश्वर आपको आने वाले वर्षों में भारत की सेवा में लगे रहने के लिए अच्छा स्वास्थ्य और प्रसन्नता का आशीर्वाद दें।

अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि  प्रधानमंत्री के अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की कामना करता हूं।

अनुराग ठाकुर

नेकेंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि PM Modi का जीवन हर किसी के लिए प्रेरणा है।

मल्लिकार्जुन खरगे

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि  प्रधानमंत्री को अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र का आशीर्वाद मिले।

गृह मंत्री अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी हर भारतीय के दिल में बसने वाले एक अद्भुत नेता है।

राजनाथ सिंह

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए उन्होंने कहा- पीएम मोदी ने भारत को न केवल नई पहचान दी है, बल्कि संपूर्ण विश्व में उसका मान भी बढ़ाया है।

Read More Web stories

Running