Jawan Trailer: शाहरुख खान ने जवान ट्रेलर रिलीज के लिए यही दिन तय किया. क्या जवान का ट्रेलर हिट करेगी?

Jawan Trailer: बहुप्रतीक्षित जवान ट्रेलर शायद फिल्म के लिए शुरुआती टिकटों की बिक्री शुरू करने जा रहा है, जिसमें शाहरुख खान पठान की ऐतिहासिक सफलता के बाद वापसी करेंगे।

राजा वापस आ रहा है. एक्शन फिल्म के 7 सितंबर के वैश्विक प्रीमियर से पहले, सुपरस्टार शाहरुख खान की बेसब्री से प्रतीक्षित फिल्म जवान आखिरकार अपना शानदार ट्रेलर लॉन्च करेगी। फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म की सामग्रियों की बारीकी से सुरक्षा करने के बाद ट्रेलर की रिलीज की तारीख तय की है (जुलाई में लॉन्च किए गए प्रीव्यू को छोड़कर)।

जवान में, उनका पहला संयुक्त प्रयास, शाहरुख ने पठान की अभूतपूर्व सफलता के कुछ महीनों बाद अपनी फिल्म में वापसी की। एटली को विजय के साथ थेरी, मेर्सल और बिगिल जैसी तमिल हिट फिल्मों के लिए जाना जाता है, वे इसमें पिता और पुत्र दोनों की भूमिका निभाएंगे।

Jawan Trailer

ट्रेड सूत्रों के मुताबिक, फिल्म की सार्वजनिक रिलीज से छह दिन पहले, 31 अगस्त को, जवान का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा। बेसब्री से इंतजार किए जा रहे ट्रेलर से शायद फिल्म के लिए भारतीय एडवांस बुकिंग शुरू होने वाली है।

पहले गाने “जिंदा बंदा,” उमस भरे नंबर “चलेया” और तीसरे गाने “नॉट रमैया वस्तावैया” के बाद, ट्रेलर जवान का छठा दृश्य घटक होगा। अनिरुद्ध रविचंदर जवान के संगीत के संगीतकार हैं।

फिल्म के कलाकारों में नयनतारा, विजय सेतुपति, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा और सुनील ग्रोवर शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, दीपिका पादुकोण को जवान में देखा जा सकता है, जो एटली द्वारा लिखित और निर्देशित थी और इसमें सुमित अरोड़ा द्वारा लिखित हिंदी संवाद शामिल हैं। जवान को रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट का समर्थन प्राप्त है। यह फिल्म 7 सितंबर को तेलुगु, तमिल और हिंदी में रिलीज होगी।

You want to read more article Click here.

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More