Gadar 2 box office collection Day 20: सनी देओल की यह फिल्म अपने बजट से लगभग आठ गुना अधिक कमाई करती है।

गदर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 20( Gadar 2 box office collection Day 20):सनी देओल और अमीषा पटेल अभिनीत पठान फिल्म, पठान के सर्वकालिक रिकॉर्ड से लगभग 70 करोड़ रुपये पीछे है।

सनी देओल और अमीषा पटेल अभिनीत गदर 2 लगभग तीन सप्ताह से सिनेमाघरों में चल रही है। इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के अनुसार, रिलीज के 20वें दिन, जो देश के कई क्षेत्रों में रक्षा बंधन का दिन भी था, फिल्म ने 8.75 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म की घरेलू नेट कमाई अब कुल 474.5 करोड़ रुपये हो गई है।

गदर 2 ने ओपनिंग डे पर 40.10 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की थी और अपने पहले वीकेंड के अंत में बॉक्स ऑफिस पर 134.88 करोड़ रुपये की कमाई की थी. निर्देशक के अनुसार, अनिल शर्मा की फिल्म का बजट 60 करोड़ रुपये था और तब से इसने भारत में लगभग आठ गुना अधिक कमाई की है। गदर 2 अभी भी 2023 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है, जो केवल पठान से पीछे है, जिसने सिनेमाघरों में 543.05 करोड़ रुपये कमाए थे। गदर 2 को अभी भी रुपये की जरूरत है। 68.55 बिलियन.

गदर 2 का बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन 25 अगस्त को ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज़ के साथ थोड़ा प्रभावित हुआ, जिसमें आयुष्मान खुराना हैं। यह देखते हुए कि इस साल कुछ हिंदी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है, जिसमें उनकी खुद की फिल्म भी शामिल है, आयुष्मान की फिल्म ने सिनेमाघरों में छह दिनों के बाद 59.75 करोड़ रुपये की कमाई की है, जो उल्लेखनीय रूप से सम्मानजनक है।

गदर 2 को अब शाहरुख खान की जवान से मुकाबला करना होगा, जो 7 सितंबर को डेब्यू करेगी। जूम के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में सनी ने खुलासा किया कि शाहरुख और उनके परिवार ने गदर 2 देखने से पहले निर्देशक के साथ बातचीत की थी। शाहरुख और मैं, हाँ… असल में, उसने फिल्म देखी थी, लेकिन उससे पहले, उसने मुझे शुभकामना देने के लिए फोन किया और वह वास्तव में उत्साहित था। उन्होंने टिप्पणी की, मैं वास्तव में खुश हूं, आप वास्तव में इसके हकदार हैं। मैंने उनका आभार व्यक्त किया. फिर मैंने उनकी पत्नी और बेटे से बात की। जब शाहरुख ने कहा कि वे उस रात फिल्म देख रहे थे तो मुझे लगा कि यह बहुत बढ़िया था। मेरा मानना है कि उन्होंने फिल्म देखी और ट्वीट किया। कुछ दिन पहले जब उन्होंने फोन किया तो उनसे बात करके बहुत अच्छा लगा। 1993 की डर के बाद से, दोनों अभिनेताओं ने किसी भी फिल्म में एक साथ अभिनय नहीं किया है।

आप और अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं: यहां क्लिक करें!

Please follow and like us:
error700
fb-share-icon5001
Tweet 20
स्पेशिलिस्ट ऑफिसर के 31 पदों पर नाबार्ड ने निकाली भर्ती उत्तर प्रदेश विश्वविद्यालय ने 535 पदों पर भर्ती निकाली टीजीटी और पीजीटी के 1613 पदों पर भर्ती Indian Navy में 254 ऑफिसर पदों पर भर्ती निकली भर्ती NTPC में 130 पदों पर
स्पेशिलिस्ट ऑफिसर के 31 पदों पर नाबार्ड ने निकाली भर्ती उत्तर प्रदेश विश्वविद्यालय ने 535 पदों पर भर्ती निकाली टीजीटी और पीजीटी के 1613 पदों पर भर्ती Indian Navy में 254 ऑफिसर पदों पर भर्ती निकली भर्ती NTPC में 130 पदों पर