kushi movie review: कठिनाइयों से जूझ रहे एक विवाहित जोड़े के बारे में सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा अभिनीत रोमांटिक कॉमेडी ने दर्शकों का दिल कैसा जीता ? जाने डिटेल्स |

kushi movie review: सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवराकोंडा अभिनीत नवीनतम प्रेम कहानी कुशी को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म की अपील इसके गानों से बढ़ी है, जो काफी हिट हुए हैं। सामंथा और विजय के समर्थक उत्साहपूर्वक 1 सितंबर को सिनेमाघरों में फिल्म की शुरुआत का इंतजार कर रहे हैं। आइए देखें कि  सोशल मीडिया उपयोगकर्ता कुशी के बारे में क्या कह रहे हैं।

kushi movie review: कुल मिलाकर संतोषजनक

  • कुशी एक महान फिल्म है। इसका कथानक सीधा है, और सामंथा और विजय देवराकोंडा ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। पहला भाग ठीक है। अपने भावनात्मक अंशों के साथ, दूसरा भाग प्रभावी है। फिल्म कुल मिलाकर सुखद है, और विजय देवराकोंडा के प्रशंसकों ने जीत हासिल की है ‘निराश न हों। सामंथा ने मजबूती से वापसी की है।
  • “कुशी को 5 में से5 रेटिंग मिली है। आकर्षक गाने, बेहतरीन बीजीएम और मनोरंजक हास्य के कारण इसे देखना आनंददायक है। हेशम अब्दुल वहाब का साउंडट्रैक फिल्म में असाधारण है। सामंथा और विजय देवराकोंडा ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है दूसरे भाग में कुछ भावनात्मक रूप से आवेशित दृश्य। सामंथा की आवाज़ का अभिनय वास्तव में उत्कृष्ट है। कुछ कमियों के बावजूद फिल्म की सराहना की जा सकती है|

kushi movie review:सामान्य कहानी

  • फिल्म कुशी एक अच्छी, साफ-सुथरी रॉम-कॉम है। अपनी अधिकांश अवधि के दौरान, यह मनोरंजन करता है। हालाँकि, कथा अपेक्षाकृत विशिष्ट है। हालाँकि, यह दर्शकों की रुचि बनाए रखने में सफल होता है। क्लाइमेक्स के आखिरी 30 मिनट के भावनात्मक दृश्य काफी अच्छे से काम करते हैं। एक नेटिज़न के अनुसार, कुछ समस्याओं के बावजूद कुशी एक अच्छी फिल्म है, जिसने फिल्म को 5 में से 3 अंक दिए हैं।
  • हमें ऐसी ही एक फिल्म की जरूरत थी.’ फिल्म कुशी अच्छी है. यह एक अद्भुत ब्रह्मास्त्रम निष्कर्ष पर आता है। इंटरनेट पर एक अलग उपयोगकर्ता ने कहा, हर किसी को इसे देखना चाहिए। एक सोशल मीडिया प्रशंसक ने लिखा, “आखिरकार कुशी देख ली।”

kushi movie review:आकर्षक और मनोरंजक

  • एक ट्विटर सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने फिल्म को “मधुर” बताया। “कुशी कई मान्यताओं पर एक सीधी लेकिन मनोरंजक फिल्म है जो बहुत आगे तक जा सकती थी। मूल संघर्ष-अंतर-ताजा होने के बावजूद हैंडलिंग में अधिक मौलिकता का उपयोग किया जा सकता था। यह अपनी खामियों के बावजूद सुखद, मनोरंजक और आसानी से देखने योग्य है।
  • एक अन्य ट्वीट सोशल मीडिया के अनुसार, मुख्यधारा के हास्य की हरकतों, कई श्रद्धांजलियों और कुछ सख्ती से ठीक-ठाक संगीत के तहत, कुशी मतभेदों पर प्यार की जीत के बारे में एक मधुर, ईमानदार और संपूर्ण कहानी है। उस वीडी, सैम और शिव निर्वाण को जीतना बहुत जरूरी है। मैंने फिल्म देखने में बहुत अच्छा समय बिताया।

Questions

Answers

Kushi Movie Review by Koimoi2.5/5
Kushi Movie Review by Time of India3/5
Kushi Movie Review by IMDb6.3/10
Kushi Film Review by Social media3.5/5
kushi movie release date1 September 2023
Director of kushi movieShiva Nirvana
Producer of kushi movieMythri Movie Makers
Music Director of kushi movieHesham abdul wahab
kushi movie actress nameSamantha Ruth Prabhu
kushi movie heroine nameSamantha Ruth Prabhu
kushi movie actre nameVijay Deverakonda

ट्विटर सोशल मीडिया पर, कुशी को समर्थनात्मक और आलोचनात्मक दोनों टिप्पणियाँ मिली हैं। कुल मिलाकर, ऐसा लगता है कि कुशी सफलतापूर्वक दर्शकों से जुड़ गई है।

आप और अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें!

Please follow and like us:
error700
fb-share-icon5001
Tweet 20
स्पेशिलिस्ट ऑफिसर के 31 पदों पर नाबार्ड ने निकाली भर्ती उत्तर प्रदेश विश्वविद्यालय ने 535 पदों पर भर्ती निकाली टीजीटी और पीजीटी के 1613 पदों पर भर्ती Indian Navy में 254 ऑफिसर पदों पर भर्ती निकली भर्ती NTPC में 130 पदों पर
स्पेशिलिस्ट ऑफिसर के 31 पदों पर नाबार्ड ने निकाली भर्ती उत्तर प्रदेश विश्वविद्यालय ने 535 पदों पर भर्ती निकाली टीजीटी और पीजीटी के 1613 पदों पर भर्ती Indian Navy में 254 ऑफिसर पदों पर भर्ती निकली भर्ती NTPC में 130 पदों पर
Advantages of local domestic helper.