Namo App:प्रधानमंत्री ने ‘नमो एप’ पर जनमन सर्वेक्षण में भाग लेने के लिए जन आह्वान किया

Namo App: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगामी लोकसभा चुनावों के पहले देशवासियों से पिछले दस सालों में हुई प्रगति के बारे में उनका फीडबैक मांगा है। इसके लिए उन्होंने Namo App पर एक सर्वे की शुरुआत की है और लोगों से उनकी सरकार के कार्यक्षेत्रों में राय देने का आग्रह किया है।

जनमन सर्वेक्षण का महत्व

Namo App पर आयोजित हो रहे जनमन सर्वेक्षण का उद्देश्य राष्ट्र के विकास और प्रगति की सबसे सटीक छवि प्रदान करना है। इस सर्वेक्षण के माध्यम से लोग अपनी राय व्यक्त कर सकते हैं और अपने अनुभवों को साझा करके सरकार को उनकी आवश्यकताओं को समझने में मदद कर सकते हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रधानमंत्री का एलान

प्रधानमंत्री ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट के माध्यम से जनता से सीधे सवाल किए हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, “पिछले 10 सालों में विभिन्न क्षेत्रों में भारत द्वारा हासिल की गई प्रगति के बारे में आपकी राय क्या है? नमो एप्प पर जन मन सर्वेक्षण के माध्यम से अपनी प्रतिक्रिया सीधे मेरे साथ साझा करें!”

Namo App:प्रधानमंत्री ने 'नमो एप' पर जनमन सर्वेक्षण में भाग लेने के लिए जन आह्वान किया
Namo App:प्रधानमंत्री ने ‘नमो एप’ पर जनमन सर्वेक्षण में भाग लेने के लिए जन आह्वान किया

 

ये भी पढ़ें: Goldie Brar: केंद्र सरकार ने गैंगस्टर गोल्डी बराड को आतंकवादी घोषित किया, गैरकानूनी गतिविधियों में लिप्त

Namo App में चल रहा सर्वे

प्रधानमंत्री मोदी ने कुछ महीने पहले ‘नमो’ एप्प पर एक सर्वे शुरु किया था, जिसमें वह विभिन्न मुद्दों पर लोगों के मूड को जानना चाहते थे। इस सर्वे में लोगों से उनकी सरकार और सांसदों के प्रदर्शन के बारे में राय देने का अवसर था।

सोशल मीडिया पोस्ट में शेयर किए गए लिंक

प्रधानमंत्री ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में सर्वे में भाग लेने के लिए एक लिंक शेयर किया है और उन्होंने कहा, “नमो एप्प पर जनमन सर्वेक्षण के माध्यम से अपनी प्रतिक्रिया सीधे मेरे साथ साझा करें!” इसके साथ ही, उन्होंने लोगों से अपने सरकारी कार्यक्षेत्रों में हुई प्रगति पर अपने विचार व्यक्त करने का अनुरोध किया है।

ये भी पढ़ें: Tehreek-e-Hurriyat: गृहमंत्री अमित शाह की नई कदम से हरीक-ए-हुर्रियत को लगा बैन

जनमन सर्वेक्षण में दिखेगा लोगों का मूड

‘जनमन सर्वेक्षण’ में शासन और नेतृत्व के विभिन्न पहलुओं पर लोगों से प्रतिक्रिया मांगी जा रही है और इसके सवालों में केंद्रीय स्तर के विकास और निर्वाचन क्षेत्रों से संबंधित विशिष्टताएं शामिल हैं। इस सर्वे के माध्यम से प्रधानमंत्री मोदी जनता के दिलों में कैसे बैठे हैं, यह जानने का प्रयास कर रहे हैं।

लोकसभा चुनाव की तैयारी तेज़

जनता के मूड का ज्ञात होना इस समय राजनीतिक गलियारों में गरमा गरम है, क्योंकि लोकसभा चुनावों के आसपास सरगर्मियां तेज हो रही हैं। विभिन्न राजनीतिक दल एकजुट होकर विपक्षी दल का पत्ता काटने के लिए काम कर रहे हैं, जबकि भाजपा हैट्रिक मारने की तैयारी कर रही है।

भारतीय जनता पार्टी के आदर्श

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जे पी नड्डा ने भी इस महत्वपूर्ण सर्वेक्षण की महत्वपूर्णता पर चर्चा की है। उन्होंने कहा, “लोग सरकारी कार्यक्रमों, विकास कार्यों, और संसद सदस्यों के कार्यों पर अपनी राय व्यक्त करके इस सर्वेक्षण का अगले स्तर पर ले जा सकते हैं। हम सभी नागरिकों से आग्रह करते हैं कि वे इसमें सक्रिय रूप से भाग लें और नए भारत के विकास में सहायक हों।”

ये भी पढ़ें: First X-ray Polarimeter Satellite: नये साल में इसरो ने रचा इतिहास,पहले एक्स-रे पोलारीमीटर उपग्रह का सफल प्रक्षेपण

नमो एप्प पर सर्वे के माध्यम से जनता को संबोधित किया गया

प्रधानमंत्री मोदी ने ‘नमो’ एप्प पर सर्वे के माध्यम से जनता को संबोधित किया है और उन्होंने लोगों से अपनी सरकार के कार्यक्षेत्रों में हुई प्रगति पर राय देने का आग्रह किया है। सर्वे के परिणाम से यह साफ होगा कि जनता किस प्रकार की राजनीतिक बदलाव की उम्मीद कर रही है और कौन-कौन से क्षेत्रों में उनकी ताकतों को लेकर उनमें संतुष्टि है।

FAQs:

प्रधानमंत्री मोदी ने ‘नमो एप्प’ पर किस उद्देश्य से सर्वेक्षण शुरू किया है?

प्रधानमंत्री मोदी ने नमो एप्प पर सर्वेक्षण शुरू करके देशवासियों से पिछले दस सालों में हुई प्रगति के बारे में उनकी राय जानने का उद्देश्य रखा है।

सर्वेक्षण का महत्व क्या है?

नमो एप पर हो रहे सर्वेक्षण का मुख्य उद्देश्य राष्ट्र के विकास और प्रगति की सबसे सटीक छवि प्रदान करना है, जिससे लोग अपनी राय व्यक्त कर सकते हैं और सरकार को उनकी आवश्यकताओं को समझने में मदद कर सकते हैं।

प्रधानमंत्री ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कैसे सर्वेक्षण की घोषणा की है?

प्रधानमंत्री ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर जनता से सीधे सवाल करके नमो एप्प के माध्यम से सर्वेक्षण की घोषणा की है।

नमो’ एप्प में कौन-कौन से क्षेत्रों पर सर्वेक्षण चल रहा है?

‘नमो’ एप्प में शुरू हुए सर्वेक्षण में विभिन्न मुद्दों पर लोगों की राय जानने का अवसर है, जिसमें सरकार और सांसदों के प्रदर्शन पर भी राय मांगी जा रही है।

सोशल मीडिया पोस्ट में शेयर किए गए लिंक का क्या महत्व है?

प्रधानमंत्री ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में सर्वे में भाग लेने के लिए लिंक शेयर किया है, जिसके माध्यम से लोग सीधे उनके साथ अपनी प्रतिक्रिया साझा कर सकते हैं।

जन मन सर्वेक्षण’ में कौन-कौन से पहलुओं पर सर्वेक्षण हो रहा है?

‘जन मन सर्वेक्षण’ में शासन और नेतृत्व के विभिन्न पहलुओं पर सर्वेक्षण हो रहा है, जिससे प्रधानमंत्री मोदी जनता के दिलों में कैसे बैठे हैं, यह जानने का प्रयास कर रहे हैं।

लोकसभा चुनाव के समय क्यों है सर्वेक्षण का महत्व?

लोकसभा चुनावों के आसपास सरकारों में गरमा गरमी होती है, और जनता के मूड का ज्ञात होना इस समय में राजनीतिक गतिविधियों के लिए महत्वपूर्ण है।

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जे पी नड्डा ने सर्वेक्षण की महत्वपूर्णता पर क्या कहा है?

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जे पी नड्डा ने सर्वेक्षण की महत्वपूर्णता पर चर्चा की है और लोगों से अपनी राय व्यक्त करने का आग्रह किया है।

नमो एप्प पर सर्वे के माध्यम से क्या प्रधानमंत्री मोदी ने जनता से संबोधित किया है?

प्रधानमंत्री मोदी ने ‘नमो’ एप्प पर सर्वे के माध्यम से जनता से संबोधित किया है और उन्होंने लोगों से अपनी सरकार के कार्यक्षेत्रों में हुई प्रगति पर राय देने का आग्रह किया है।

 

Please follow and like us:
error700
fb-share-icon5001
Tweet 20
स्पेशिलिस्ट ऑफिसर के 31 पदों पर नाबार्ड ने निकाली भर्ती उत्तर प्रदेश विश्वविद्यालय ने 535 पदों पर भर्ती निकाली टीजीटी और पीजीटी के 1613 पदों पर भर्ती Indian Navy में 254 ऑफिसर पदों पर भर्ती निकली भर्ती NTPC में 130 पदों पर
स्पेशिलिस्ट ऑफिसर के 31 पदों पर नाबार्ड ने निकाली भर्ती उत्तर प्रदेश विश्वविद्यालय ने 535 पदों पर भर्ती निकाली टीजीटी और पीजीटी के 1613 पदों पर भर्ती Indian Navy में 254 ऑफिसर पदों पर भर्ती निकली भर्ती NTPC में 130 पदों पर
According to the personal data (privacy) ordinance, any individual has the right :.